कार्यपालक पदाधिकारी का हुआ विदाई, राजेश गये, राजीव आये

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]
Listen to this article

कार्यपालक पदाधिकारी का हुआ विदाई, राजेश गये, राजीव आये

राजेश जी का कार्यकाल अच्छा रहा – सीता कुमारी, नप सभापति

ANA /SONU VERMA

खगड़िया । नगर परिषद् के नारायण मंडल सभागार में निवर्तमान नगर कार्यपालक पदाधिकारी, श्री राजेश जी का विदाई समारोह आयोजित किया है।विदाई समारोह के पूर्व नगर परिषद क्षेत्र के विभिन्न वार्डों के आवास योजना के लाभुकों को आवास निर्माण के लिए नगर सभापति सीता कुमारी के द्वारा 50 लाभुकों के बीच कार्यादेश वितरण किये एवं लाभुकों को कहा आज आपको घर बनाने का आदेश दे दिया गया है आप घर बनाना शुरू कीजिए आपको राशि किस्तों में दी जायेगी। विदाई समारोह की अध्यक्षता नगर सभापतिश सीता कुमारी ने की। विदाई समारोह में नगर सभापति सीता कुमारी ने कहा कि निवर्तमान कार्यपालक पदाधिकारी राजेश जी का कार्यकाल अच्छा रहा ।ये जनहित से जुड़े कार्यों में रुचि लेते हुए प्राथमिकता के आधार पर आवास योजना, शौचालय निर्माण आदि का निष्पादन किये और आम लोगों को लाभ दिए।अतिरिक्त प्रभार में रहने के बाद भी नगर परिषद खगड़िया में काम को पेंडिंग नहीं रहने दिए।

राजेश जी को शॉल से सम्मानित करते हुए पूर्व नप सभापति मनोहर यादव, सभापति सीता कुमारी तथा वार्ड पार्षद चन्द्रशेखर कुमार

इस अवसर पर उपस्थित नगर उप सभापति श्री सुनील कुमार पटेल, पूर्व नगर सभापति श्री मनोहर कुमार यादव एवं सभी वार्ड पार्षदों ने एक स्वर में निवर्तमान कार्यपालक पदाधिकारी श्री राजेश जी के कार्याें की सराहना की। नगर सभापति ने अपने सम्बोधन में कहा कि अपने अल्प कार्यकाल में प्रभार में रहने के बावजूद भी इन्होंने जो कार्य नगर के विकास एवं आम जनता के हित में किये है, जो सराहनीय है। इनके कार्यकाल को सदैव याद रखा जायेगा। इनके द्वारा कम समय में ही वर्षों से लंबित कार्य का त्वरित निष्पादन किया गया। इन्होंने नगर परिषद् बोर्ड एवं सशक्त स्थायी समिति के साथ सामंजस्य कायम करते हुए काम किया है। इनके कार्यकाल में सभी वार्ड पार्षद एवं नगर परिषद् कार्यालय के कर्मियों ने एक साथ परिवार की भांति पुरी निष्ठा के साथ कार्य किये हैं। समारोह में वार्ड पार्षद श्री सोहन चैधरी, श्री दीपक चन्द्रवंशी, श्री विजय कुमार यादव, श्री जितेन्द्र कुमार, श्रीमती हेमा भारती, श्री चन्द्रशेखर कुमार, श्री रणवीर कुमार, ने अपने-अपने संबोधन में श्री राजेश जी के कार्य की सराहना की। पूर्व नगर सभापति श्री मनोहर कुमार यादव ने कहा कि कुछ पदाधिकारी ऐसे होते है जो अपने कार्य से अपनी पहचान बनाते हैं। श्री राजेश भी ऐसे ही पदाधिकारियों में शामिल हैं। इन्होंने नगर परिषद् बोर्ड और सशक्त स्थायी समिति के साथ तालमेल बनाकर काफी कम समय में ही सबके लिए आवास योजना, शौचालय निर्माण, नगर परिषद् में लंबित योजनाओं को पूर्ण कराने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। कार्यक्रम का संचालन सशक्त स्थायी समिति के सदस्य श्री चन्द्रशेखर कुमार द्वारा किया गया। अपने संबोधन निवर्तमान कार्यपालक पदाधिकारी श्री राजेश ने कहा कि विदाई समारोह में उपस्थित नगर सभापति महोदया, नगर उप सभापति एवं वार्ड पार्षदों द्वारा मेरी प्रशंसा में जितनी भी बाते कहीं गई हैं मैं उस प्रशंसा के काबिल नहीं हूँ। कार्य के दौरान बोर्ड एवं कर्मचारियों का भरपुर सहयोग मिला।

कार्यपालक पदाधिकारी राजेश जी को भेंट करते हुए सभापति सीता कुमारी, उप सभापति सुनील पटेल, चन्द्रशेखर, रणवीर, सोहन चौधरी, हेमा भारती तथा पूर्व नप सभापति मनोहर यादव व अन्य

अपने संबोधन के दौरान श्री राजेश वर्तमान कार्यपालक पदाधिकारी भावुक हो गये और नगर परिषद् खगड़िया से विदाई होने के कारण उनकी आंखें नम हो गई। विदाई समारोह में नये कार्यपालक पदाधिकारी श्री राजीव कुमार गुप्ता ने कहा कि इनके द्वारा जो कार्य किया गया है हम उस कार्य को आगे बढ़ायेंगे और दोगुनी उत्साह के साथ नगर परिषद् खगड़िया के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान देंगें। किसी को भी शिकायत का मौका नहीं दिया जायेगा। नगर परिषद् के कर्मियों की वरीय कर्मी श्री अमरनाथ झा द्वारा निवर्तमान कार्यपालक पदाधिकारी एवं नव पदस्थापित कार्यपालक पदाधिकारी का अभिवादन करते हुए उक्त विदाई समरोह में उपस्थित नगर सभापति, उप सभापति एवं सभी वार्ड पार्षदों का आभार प्रकट किया गया। साथ ही उन्होंने अपने वाणी से निवर्तमान कार्यपालक पदाकिारी के द्वारा किये गये उत्कृष्ठ कार्यों की विवेचना की। उन्होने कहा कि अपने कार्यकाल में उन्होंने उत्कृष्ठ कार्यों को अंजाम दिया है एवं सभी कर्मचारियों के प्रति अपना सौहार्दपूर्ण व्यवहार के साथ किया जससे कार्यालय का कार्य तीव्र गति से पारिवारिक महौल में सम्पन्न होता रहा। उन्होंनें ईश्वर से प्रार्थना की कि जिस तरह अपने कार्य कौशल के बदौलत नगर निगम मे अच्छे पद पर पदासीन हुए हैं आगे भी उसे तरक्की मिले।

[Total_Soft_Poll id=”8″]

विदाई समारोह में नगर प्रबंधक श्री राजीव कुमार झा, कनीय अभियंता श्री रौशन कुमार, प्रधान सहायक श्री जितेन्द्र कुमार, सहायक श्री विक्की कुमार, श्री आशीष कुमार, श्री सुबोध कुमार, श्री गगन कुमार सिन्हा, श्री रोहित कुमार, श्री राज अम्बेडर, श्री विकास कमार, श्री अभिमन्यु सिंह, श्री चन्द्रशेखर चैधरी उपस्थित थे।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

The specified carousel id does not exist.


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे
Donate Now
               
हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
डाउनलोड करें

जवाब जरूर दे 

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Back to top button
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129