सदर विधायक ने किया बाढ़ राहत शिविरों का औचक निरीक्षण

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]
Listen to this article

सदर विधायक ने किया बाढ़ राहत शिविरों का औचक निरीक्षण

ANA / S.K VERMA
खगड़िया। बाढ़ राहत शिविर को लेकर सदर विधायक पूनम देवी यादव ने सीओ, खगड़िया को सलाह दिया। सदर विधायक पूनम देवी यादव ने अपने विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत रहीमपुर दक्षिणी पंचायत मथार के सोसाइटी टोला में बाढ़ पीड़ित परिवारों के लिए भोजन हेतु शिविर लगाने एवं देखरेख में पप्पू यादव को रखने, एकनियां, इंग्लिश टोला, वार्ड संख्या 10 में हॉस्पिटल में हरि मोहन यादव के देखरेख में शिविर लगाने, कारू मंडल टोला में कार्तिक मंडल के यहां कैंप लगाने, माथार वार्ड नंबर 6, 7, 8, समुदायिक भवन में अशोक सम्राट की देखरेख में। वार्ड नंबर 11, 12 में पूर्व सरपंच शिवनंदन प्रसाद यादव के देखरेख में। जंगली मंडल टोला करारी- बरारी स्कूल पर तथा वार्ड नंबर 13, 14 में शिवम साह के देखरेख में और बरखंडी टोला वार्ड नंबर 15, 16, 17 पप्पू यादव समिति सदस्य के देखरेख में बाढ़ राहत शिविर लगाने हेतु अंचल अधिकारी, खगड़िया को सलाह दिया। जो बाढ़ पीड़ितों के लिए काफी सुविधायुक्त शिविर होगी।

बाढ़ राहत शिविर में बनाये जा रहे भोजन का निरीक्षण करते हुए सदर विधायक पूनम देवी यादव


विधायक ने कई शिविरों में पहुंचकर बाढ़ पीड़ित परिवारों के लिए तैयार किए गए भोजन तथा भोजन व्यवस्था की स्थिति से अवगत हुए। गत बुधवार को देर संध्या तक रहीमपुर मध्य पंचायत के क्रीड़ा भवन मोरकाही, सैनिक होटल नन्हकू मंडल टोला, विश्वकर्मा ढाला दुर्गापुर, बजरंगबली मंदिर ढ़ाला, कुम्हर चक्की। अवध बिहारी संस्कृत महाविद्यालय रहीमपुर के छात्रावास एवं मानसी प्रखंड के खुटिया पंचायत अंतर्गत मटिहानी एवं जालिम बाबू टोला तथा गुरुवार को चैधा बन्नी में बाढ़ पीड़ित परिवारों को पका पकाया भोजन उपलब्ध कराने को लेकर सरकारी स्तर पर चल रहे शिविरों का निरीक्षण किए। निरीक्षण करने के पश्चात विधायक श्रीमती यादव ने प्रेस को बताया कि हमने जो जो शिविर में जाकर जायजा लिये हैं , वहां भोजन का उत्तम व्यवस्था किया गया है। बाढ़ पीड़ितों के बीच अन्य बाढ़ राहत सहायता के लिए हम मुख्यमंत्री जी से बात कर चुके हैं और मुख्यमंत्री जी के द्वारा मुझे आश्वासन भी मिला है जो सभी बाढ़ पीड़ित परिवारों को सरकारी स्तर पर मिलने वाले रिलीफ की राशि हो या मवेशी के लिए चारा की व्यवस्था तथा फसल छती पूर्ति इत्यादि का व्यवस्था ससमय किया जाएगा।

बाढ़ राहत कैम्प का औचक निरीक्षण करने के दौरान सदर विधायक पूनम देवी ने पीड़ितों से मिलते हुए।


विधायक श्रीमती पूनम देवी यादव ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का सघन दौरा भी कर चुके हैं और लगातार बाढ़ पीड़ित परिवारों से संपर्क बनाए हुए हैं। ताकि इस आपदा विपदा की घड़ी में किसी को कोई कठिनाई नहीं हो। जिला प्रशासन के पदाधिकारियों को भी कंसस देखा जा रहा है ।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

The specified carousel id does not exist.


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे
Donate Now
               
हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
डाउनलोड करें

जवाब जरूर दे 

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Back to top button
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129