कमलेश्वरी बाबू के आदर्शों पर चलना ही, सच्ची श्रद्धांजलि – अरविन्द वर्मा

[responsivevoice_button voice="Hindi Female"]
Listen to this article

कमलेश्वरी बाबू के आदर्शों पर चलना ही, सच्ची श्रद्धांजलि – अरविन्द वर्मा

  • कमलेश्वरी बाबू की 24 वीं पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित

ANA/S.K.Verma

खगड़िया। मरहूम आत्मा की शान्ति के लिए उनके औलादों, रिश्तेदारों व शुभचिंतकों को हर वर्ष अवश्य याद करनी चाहिए। उनके आदर्शों पर चलना ही उनके प्रति श्रद्धांजलि होगी। कमलेश्वरी बाबू सरकारी कार्यों को संपादित करने के साथ साथ सामाजिक कार्यों में भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया करते थे । समाहरणालय सहित जिले के सभी कर्मियों को समय-समय पर उचित सलाह देते हुए, आम जनता के साथ अच्छा व्यवहार करने की नसीहत भी दिया करते थे।

उक्त बातें, समाहरणालय,खगड़िया के पूर्व कार्यालय अधीक्षक व महान शिक्षाविद् स्वo कमलेश्वरी प्रसाद वर्मा की 24 वीं पुण्य तिथि के अवसर पर के पी वी सोशल डेवलपमेंट एंड रिसर्च काउंसिल ऑफ इंडिया के तत्वावधान में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में स्वo कमलेश्वरी प्रसाद वर्मा की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद अध्यक्षता करते हुए डॉ अरविन्द कुमार वर्मा ने कही। श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित कर्मियों,समाज सेवियों, शिक्षाविदों ने स्वo कमलेश्वरी बाबू के आदर्शों व गुणों का वर्णन किया और उनके बताए मार्गों पर चलने का निर्णय लिया। वक्ताओं में प्रमुख थे- ज़िला पत्रकार संघ के अध्यक्ष व जगदूत संपादक अरुण कुमार वर्मा, वैशाली इलेक्ट्रॉनिक की एडिटर इन्दु प्रभा, बेला कुमारी, एडवोकेट प्रियवर्त सिंह, विकास चौधरी, कन्हाई चौधरी, अनिल चौधरी,अरविन्द भगत, ज्ञान चंद भगत, हैल्थ काउंसलर अभिलाष, सी आई शैलेन्द्र कुमार भगत, अशोक वर्मा,गौरव वर्मा, राजा वर्मा तथा प्रिंस वर्मा आदि।

व्हाट्सप्प आइकान को दबा कर इस खबर को शेयर जरूर करें

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

The specified carousel id does not exist.


स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे
Donate Now
               
हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
डाउनलोड करें

जवाब जरूर दे 

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...


Related Articles

Back to top button
Close
Website Design By Bootalpha.com +91 84482 65129